शनिवार, 28 सितंबर 2013

परी आई है
                        किसी तरह से नील गगन में,
                        जाकर अम्मा तारे लादो|
                        मेरे बालों के जूड़े में,
                        एक नहीं दो चार सजा दो|
                        कल जब मैं शाला जाऊंगी,
                        मैं लाखों में एक दिखूंगी|
                        नील गगन से आई हूं मैं,
                        सब मित्रों से यही कहूंगी|
                        शाला के शिक्षक बच्चे सब,
                        हाय हलो करने आयेंगे|
                        परी आ गई परी आ गई,
                        जोर जोर से चिल्लायेंगे|
                        मैं खुशियों के आसमान में,
                        सपने लेकर उड़ जाऊंगी,
                        मिला समय तो चंदा मामा ,
                        से भी दो पल मिल आऊंगी|
                        

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें